Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
राज्य

 मंडी के पड्डल  ग्राउंड में  अग्निवीर भर्ती रैली शुरू फिजिकल टेस्ट देने के लिए पहले दिन आए 255 अभ्यर्थी

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 20, 2023 04:52 PM

मंडी,

मंडी के पड्डल मैदान में अग्निवीर भर्ती रैली शुरू हो गई। दौड़ के प्रथम बैच को उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने झंडी दिखाकर किया रवाना किया। युवा अभ्यर्थियों नेे पूरे दम-खम के साथ दौड़ में भाग लिया।
  पहले दिन बुधवार को फिजिकल टेस्ट में भाग लेने के लिए कुल्लूू जिला से 250 और लाहौल-स्पीति से 5 अभ्यर्थी पड्डल पहुंचे। इन दोनों जिलों से लिखित परीक्षा में 315 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए थे।  निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय मंडी कर्नल डीएस सामंत ने बताया कि यह 20 दिसंबर से शुरू हुई यह रैली 24 दिसंबर तक चलेगी। जबकि 25 और 26 दिसम्बर दो दिन रिजर्व रखे गए हैं।
उन्होंने बताया कि रैली में फिजिकल टेस्ट के लिए लिखित  परीक्षा में उत्तीर्ण हुए कुल 2310 अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस बार अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए 50 और 60 युवाओं के बैच बनाकर दौड़ करवाई जा रही है। युवाओं को दौड़ के दौरान समय की जानकारी के लिए बड़ी घड़ी भी लगाई गई है। इसके साथ ही ठण्ड के मौसम के कारण दौड़ को धूप आने के बाद शुरू किया जा रहा है। अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए उनके ग्रांउड में पहुंचने का समय भी 6 बजे निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि रैली के आयोजन में जिला प्रशासन से पूर्ण सहयोग मिल रहा है।  
 
उन्होंने बताया कि 21 को मंडी जिला की तहसील  औट, बागाचुनौगी, बालीचौकी, बलद्वाड़ा, बल्ह, बदरोटा, चचयोट, छतरी, डेहर, डलवान और धर्मपुर के लिखित  परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग लेंगे। 22 को जोगिन्द्रनगर, करसोग, कटौला, कोटली, लड़भड़ोल, मकरेरी और मंडप के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 23 को निहरी, पधर, पांगणा, रिवालसर, संधोल, सरकाघाट, सुन्दरनगर, थाची, थुनाग, टिहरा और टिक्कन तहसीलों  अभ्यर्थी भाग लेंगे। 24 दिसम्बर को मंडी सदर  तहसील के 186 अभ्यर्थी और अग्निवीर क्लर्क के 182, टेक्निकल  के 82 और टेªडमैन के 25 अभ्यर्थी भाग लेंगे।  

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा राज्य कर एवं आबकारी विभाग -डॉ. यूनुस बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ लेने के लिए डाक विभाग में पंजीकरण करवाएं लाभार्थी विकास खंड हरोली की ग्राम पंचायत छेत्रां के गांव बीदरवाल में खोली जाएंगी उचित मूल्य की दुकान
-
-
Total Visitor : 1,64,77,922
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy